तेरी यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना

 

तेरी यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना
यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना
की तेरी यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना 
कितनी बार लड़े हम खुलकर अच्छे पर याद रखना
उठाओ जिस दिन खाली किताब 
तुम लिखने गुजरे वक्त के लम्हे
की उठाओ जिस दिन खाली किताब
तुम लिखने गुजरे वक्त के लम्हे
कागज के किसी कोने में मेरा भी नाम लिखना
यादों की किताब में मोहब्बत का हिसाब रखना
तेरी यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना 
प्यार की हसीन चोटे है जो लेगी वक्त भरने में
की प्यार की हसीन चोटे है जो लेगी वक्त भरने में
गुस्से का ये पहला सुरज है जो लेगा वक्त उतरने में
खबर नहीं थी की ऐसा होगा यार मेरा जब रूठेगा
मुझको ये खबर नहीं थी कि ऐसा होगा यार मेरा जब रूठेगा
तेरे गुस्से के हर लम्हे में सो बार मेरा दिल टूटेगा
लगे जिस दिन मोहब्बत की अदालत इल्जामों की बोचार करना
की लगे जिस दिन मोहब्बत की अदालत मुझ पर इल्जामों की बोचार करना
हो गई अगर फांसी हमें तो अपनी दुआओ में याद रखना
यादों की किताब में मोहब्बत का हिसाब रखना
तेरी यादों की किताब में मेरी मोहब्बत का हिसाब रखना



एक टिप्पणी भेजें

कृपया सही शब्द का उपयोग करें गलत वाक्य ना लिखे

और नया पुराने