Romantic Hindi Love Shayari: तू मेरा ख्वाब है, तू मेरी आरजू है, तेरे बिना ये जहां अधूरा है। Sukhram Solanki

Romantic Hindi Love Shayari Sukhram Solanki तू मेरा ख्वाब है, तू मेरी आरजू है, तेरे बिना ये जहां अधूरा है।


तेरी आँखों की चमक में जगमगाता सवेरा है,

तेरे होंठों की मुस्कान में फूल खिलता सवेरा है।


तेरी सांसों की मिठास में घुलती हैं ये रातें,

तेरे हर एक छूने से जगमगाता आसमान है।


तेरे प्यार की रौशनी से जगमगता है ये दिल,

तेरी हर एक मुस्कान में मिलता है नया जहान है।


तेरी बाहों में सुकून है, तेरी आँखों में ख्वाब,

तेरे होंठों की मिठास में ढलता है ये दिन है।


तू है मेरी जिंदगी की मधुरता और प्यार,

तू है मेरी हर ख्वाहिश, मेरी खुशियों का आधार।


तू मेरे दिल की धड़कन, तू मेरी रूह का रंग,

तू है मेरी जिंदगी का एक प्यारा सा संगीत।


जब तू मेरे पास होती है, सब भूल जाता हूँ,

तेरी आँखों में खो जाता हूँ, सपनों में बह जाता हूँ।


तू मेरा ख्वाब है, तू मेरी आरजू है,

तेरे बिना ये जहां अधूरा है।

✍️ Sukhram Solanki

एक टिप्पणी भेजें

कृपया सही शब्द का उपयोग करें गलत वाक्य ना लिखे

और नया पुराने