Suhana Safar Bewfa Shayari Dard Bhari Gajal


सुहाना सफर था साथ चलने के लिए जो दूर हो गए मुझसे वो मिले थे बिछड़ जाने के लिए

मेरी खुशियां मेरी जिन्दगी सब बर्बाद कर गए वो आए थे मुझे लुटने के लिए

दिखा कर सपना मोहब्बत का नाम बेवफाई का दे गए उन्होंने हसाया था मुझे रुलाने के लिए

हसती आंखों को आंसु दे गए मासुम दिल को बेताब कर गए इन्होंने बहकाया था मुझे तड़पाने के लिए

बेईमानी का बोझ मुझ पर यू छोड़ गए की खुद को गुम होना पड़ता हैं नजर में आने के लिए

रात के अंधेरों में ख्वाब दिखा गए दिन के उजाले में रास्ता भुला गए वो पास आए थे मुझे अकेला छोड़ने के लिए

अरमानों के दीए दिल में बुझ गए सपनों के सितारे आसमानो में खो गए उसने अपना कहा था मुझे पराया होने के लिए

दिल को दिलाशा दे गए मन को मायुस कर गए इन्होंने भुला दिया मुझे किसी को अपना बनाने के लिए

एक टिप्पणी भेजें

कृपया सही शब्द का उपयोग करें गलत वाक्य ना लिखे

और नया पुराने