डूबा हूं तेरे इश्क में की दिल कहीं और लगता नहीं Latest Love Story हिंदी शायरी

 डूबा हूं तेरे इश्क में की दिल कहीं और लगता नही

आंखों में तु बसी है ऐसी की नजर कोई आता नही

🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺🌺

मुश्किल है सनम तेरे बिना इस दुनियां में जी पाना

ऐसा हुआ है मेरा हाल की समझ में कुछ आता नही

🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

यू तो पिया है मेरी जान मैने भी जाम पहले कई बार

लेकिन तुने नजरों से पिलाया ऐसा कोई पिलाता नहीं

🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷

उड़ गई हैं निंदे मेरी लुट लिया है तुने चेन मेरे मन का

रहम कर जालिम इतना कोई किसी को सताता नहीं

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

कर रहा हूं सजदे तेरे दर पर ओ मेरी हसीन जानेमन

सुन लें बात मेरी क्या तुझे भी मेरा ख्याल आता नही

💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜💜

कितना मुश्किल है तेरी इस खामोशी को समझ पाना

तेरा कोई जवाब मिलता नहीं और में समझ पाता नहीं

💗💓💗💓💗💓💗💓💗💓💗💓💗💓💗💓💗


एक टिप्पणी भेजें

कृपया सही शब्द का उपयोग करें गलत वाक्य ना लिखे

और नया पुराने